main page

Alia Bhatt का ये अंदाज देख करीना पर फिर भड़के यूजर, बेबो को दी भाभी से तमीज सीखने की सलाह

Updated 08 May, 2023 09:26:37 AM

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया की नजर एक महिला पर पड़ती है, वे उसके पास जाती हैं और उसका हाथ पकड़कर उससे बात करती हैं।

मुंबई। कुछ दिन पहले जहां करीना ने सैफ के साथ डिनर डेट के दौरान एक महिला फैन के साथ हाथ मिलाने से इंकार कर दिया था वहीं अब बेबो की भाभी आलिया का एक स्पॉट वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया की नजर एक महिला पर पड़ती है, वे उसके पास जाती हैं और उसका हाथ पकड़कर उससे बात करती हैं। इतना ही नहीं, आलिया उस महिला के साथ फोटो भी क्लिक करवाती हैं और कहती है कि ‘आपका बेटा मुझे बहुत परेशान करता है।’ यह बात कहकर खुद एक्ट्रेस हंसने लगती है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के बाद अब एक बार फिर यूजर्स करीना पर भड़कते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई आलिया की तारीफ कर रहा है। तो वहीं दूसरी तरह करीना को आलिया से ये सब सिखने को भी बोल रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘करीना को अपनी भाभी से सीखना चाहिए’ दूसरे ने लिखा ‘आलिया आप करीना को भी कुछ सिखाओ’ वहीं तीसरे ने लिखा,  इसे कहते हैं दिल से अमीर होना। एक और अन्य ने लिखा, ‘करीना कुछ सीखो आलिया से।’ 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' के पार्ट 2 में भी दिखाई देंगी। वहीं फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ALIA BHATTKAREENA KAPOORFANTROLLSPOT VIDEOSISTER IN LAW

loading...