main page

शाहरुख ने सरेआम John को किया Kiss, कहा- 'इसको बस अंडरवियर पहना दो, काम हो जाएगा...'

Updated 31 January, 2023 11:50:43 AM

शाहरुख खान ने सरेआम जॉन अब्राहम को किया किस, कहा- इसको बस अंडरवियर पहना दो, काम हो जाएगा...

नई दिल्ली। शाहरुख खान (shah rukh khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। दुनिया भर में पठान का डंका बज रहा है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (pathaan box office) पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। वहीं फिल्म की सफलता के बाद बीती शाम शाहरुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जहां दीपिका पादुकोण (deepika padukone), जॉन अब्राहम (john abraham) और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद साथ आए और उन्होंने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर की। 

 

शाहरुख ने सरेआम John को किया Kiss
इस दौरान शाहरुख ने जॉन संग अपनी दोस्ती और ब्रोमांस को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया। इतना ही नहीं किंग खान ने जॉन की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि 'मैं ये दिल से कह रहा हूं कि जॉन इस फिल्म की बैकबोन हैं।' वहीं मजाक मस्ती में शाहरुख ने यह भी कहा कि 'जॉन को फिल्म में साइन करो तो कपड़ों के पैसे बच जाते हैं। कच्छे पहना दो बस हो जाएगा काम।' शाहरुख ने जॉन के एक्शन की भी तारीफ की। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वह बताते हैं कि एक्शन सीन से पहले जॉन तीन चार दिन से प्रैक्टिस कर रहा था, तो मुझे लगा कि सीखना चा रहा होगा, लेकिन बाद में पता चलता है कि वह मेरे लिए इतनी मेहनत कर रहा था कि मुझे चोट ना लगे। इसके बाद शाहरुख ने जॉन को गाल पर किस भी किया और गाना भी गाया। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Content Editor: Sonali Sinha

shah rukh khanjohn abrahamshahrukh john bromancepathaanpathaan success

loading...