main page

लो नेकलाइन ड्रेस में शाहरुख की लाडली ने दिखाई अदाएं, सुहाना की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Updated 04 April, 2024 02:20:56 PM

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इंडस्ट्री की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहने वालीं सुहाना खान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इस बार सुहाना ने स्टाइल के साथ अदाओं का भी दीदार कराया है।

मुंबई: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इंडस्ट्री की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहने वालीं सुहाना खान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इस बार सुहाना ने स्टाइल के साथ अदाओं का भी दीदार कराया है।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में सुहाना फ्लोरल ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। लो नेकलाइन वाली ड्रेस के साथ सुहाना खान ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की हैं। शाहरुख की लाडली ने सिर्फ अपने ग्लैम गेम और एक्सप्रेशन्स से फोटोशूट में चार-चांद लगाए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पीच ड्रेस के साथ सुहाना ने ब्राउनिश शेड का सटल मेकअप कैरी किया है और बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा है। इस तस्वीर में सुहाना अपनी नजरें झुकाए कैमरा के लिए पोज कर रही हैं। फैंस सुहाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

बता दें शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने जोया अख्तर डायरेक्टेड द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेब्यू फिल्म के बाद सुहाना के किसी नए प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shah Rukh KhanDaughterSuhana Khanlook gorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...