main page

लगातार कोरोना का शिकार हो रहे स्टार्स के बीच शाहरुख की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, 'किंग खान' को महंगी पड़ी करण जौहर की पार्टी!

Updated 05 June, 2022 04:29:46 PM

कोरोना वायरस एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना प्रकोप दिखा रहा है। बीते शनिवार से एक के बाद एक स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय के बाद अब सुपरस्टार शाहरुख खान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस काफी चितिंत हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना प्रकोप दिखा रहा है। बीते शनिवार से एक के बाद एक स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय के बाद अब सुपरस्टार शाहरुख खान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस काफी चितिंत हैं।

 

एक सूत्र में मीडिया के साथ शाहरुख खान के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। हालांकि, एक्टर की कोरोना चपेट में कैसे आए, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। फैंस को शाहरुख के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है। 

Bollywood Tadka


माना यह जा रहा है कि शाहरुख खान फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी में शामिल होने के बाद कोरोना की चपेट में आए हैं। हालांकि, वह बदनामी के डर से इस बात का खुलासा नहीं कर रहे। करण जौहर ने हाल ही में अपने 50वें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी रखी थी, जहां फिल्म इंडस्ट्री से तमाम नाम चीन सितारें शामिल हुए थे। अब खबरों के मुताबिक, करण जौहर की पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ, जिसके चलते करीब 55 सेलेब्स कोरोना का शिकार हो गए हैं और शाहरुख भी करण जौहर की इस पार्टी में शामिल हुए थे।


 

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhanTestsCorona PositiveDaysAttendingKaran JoharPartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...