main page

शादी को लेकर Shahid Kapoor ने कही ऐसी बात भड़के यूजर्स, बोले- 'ये कबीर सिंह पार्ट 2...'

Updated 07 June, 2023 12:10:23 PM

एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी के लिए चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, लगातार कई इंटरव्यू में भी हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

 

शादी को लेकर शाहीद ने कही ये बात
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने शादी को लेकर अपनी राय रखी है। लेकिन उनकी ये राय कई यूजर्स को पसंद नहीं आई है और वह शाहिद को खरीखोटी सुना रहे हैं। दरअसल, शाहिद ने शादी को लेकर बात करते हुए कहा- "पूरी शादी सिर्फ एक बात के बारे में है कि लड़के की जिंदगी बिखरी हुई है और लड़की उसे ठीक करने के लिए आई है। ताकि उसकी बाकी बची हुई जिंदगी एक स्थिर और सभ्य व्यक्ति बनने में गुजरे। लाइफ काफी हद तक इसी के बारे में हैं।"

शादी की बात सुन भड़के यूजर्स 
शादी की इस परिभाषा के बाद यूजर्स उन्हें लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है-  "ठीक है आपने कबीर सिंह का किरदार निभाया था, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि रियल लाइफ में भी आप उसके जैसे व्यवहार करने लगे।" एक अन्य यूजर ने कहा, "उसने कबीर सिंह का रोल प्ले किया था, क्योंकि वो ऐसा ही था।" औरतों का पक्ष रखते हुए एक यूजर ने कहा, "अच्छा तो औरतों इसलिए होती हैं ? मर्दों को ठीक करने के लिए ? बच्चों जैसी बातें।" वहीं, एक यूजर ने कहा, "ये औरतों का काम नहीं है कि आदमियों को ठीक करें। शादी पति और पत्नी दोनों की बराबर की जिम्मेदारी होती है।" 

Content Editor: kahkasha

Shahid KapoorShahid Kapoor Upcoming FilmShahid Kapoor MarriageBloody DaddyShahid Bloody DaddyEntertainment News

loading...