main page

शाहिद ने शुरू की जर्सी की प्रैक्टिस, एक्टर को लंबे बाल और बढ़ी दाढ़ी में देख कायल हुए फैंस

Updated 08 November, 2020 03:06:46 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''जर्सी'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ''जर्सी'' की शूटिंग कोरोना की वजह से बंद कर दी गई थी। अब फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। शाहिद ने ''जर्सी'' की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जिसकी तस्वीर शाहिद ने सोशल मीडिया  पर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'जर्सी' की शूटिंग कोरोना की वजह से बंद कर दी गई थी। अब फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। शाहिद ने 'जर्सी' की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जिसकी तस्वीर शाहिद ने सोशल मीडिया  पर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में शाहिद क्रिकेट के मैदान में प्रैक्टिस के लिए जाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो शाहिद इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। लंबे बाल और काला चश्मा। इसके अलावा पैड और ग्लव्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर की बैकग्राउंड में नेट्स भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- जर्सी की तैयारी... दे धना धन। शाहिद का ये लुक फैंस को खूब पंसद आ रहा है। फैंस एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा शाहिद ने अपनी मिरर तस्वीर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो जर्सी में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगू हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। इससे पहले शाहिद साउथ रीमेक 'कबीर ​सिंह' में काम कर चुके हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जर्सी में शाहिद एक ऐसे क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे, जो काबिल होने के बाद भी इंडियन टीम में जगह नहीं बना पाता है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Shahid kapoorstartedJerseypracticesharedphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...