main page

Inside Pictures: दुबई में परिवार संग शाहरुख का बर्थडे सेलिब्रेशन, शाॅर्ट कपड़ों में ग्लैमरस दिखी किंग खान की लाडली

Updated 03 November, 2020 01:19:27 PM

''किंग खान'' शाहरुख खान ने 2 नवंबर को दुबई में अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेश में शाहरुख के दोस्त करण जौहर,बेटी सुहाना खान,बेटे अबराम खान के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया।

मुंबई: 'किंग खान' शाहरुख खान ने 2 नवंबर को दुबई में अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेश में शाहरुख के दोस्त करण जौहर,बेटी सुहाना खान,बेटे अबराम खान के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आईं हैं।  पापा शाहरुख खान के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सुहाना खान अपनी दोस्तों के साथ पार्टी में पहुंची। इस दौरान सुहाना क्राॅप टाॅप के साथ व्हाइट लैदर स्कर्ट में ग्लैमरस नजर आईं।

Bollywood Tadka

पार्टी में शाहरुख ने बेटी सुहाना और बेटे अबराम संग जमकर पोज दिए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा

 शाहरुख के बर्थ डे पर पूरा बुर्ज खलीफा एक्टर के लिए सज गया। बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें भी दिखाई गईं। अपने रंग में बुर्ज खलीफा को रंगा देख खुद शाहरुख खान भी खुशी से झूम उठे। शाहरुख खान ने बुर्ज खलीफा से जुड़ी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह बिल्डिंग के सामने पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shahrukh khan55th birthdaycelebrationinside picturesviralsuhana khanabram khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...