main page

It's King Birthday: आधी रात को जश्न मनाने मन्नत के बाहर पहुंचे सैकड़ों फैंस, किंग खान ने सिर झुका कर किया सजदा

Updated 02 November, 2022 09:16:09 AM

आज किंग खान का जन्मदिन है! 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी किंग खान के बर्थडे का जश्न मंगलवार देर रात शुरू हो गया। 1 नवंबर की रात शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भारी संख्या में उनके फैंस नजर आए।इस दौरान फैंस मिठाई, उपहार और विशाल पोस्टर लिए नजर आए। सभी फैंस अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को बेकरार दिखे। वहीं किंग खान ने भी उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने अपने फैंस को आधी रात को सरप्राइज दिया।

It's King Birthday: आधी रात को जश्न मनाने मन्नत के बाहर पहुंचे सैकड़ों फैंस, किंग खान ने सिर झुका कर किया सजदा 


मुंबई: आज किंग खान का जन्मदिन है! 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी किंग खान के बर्थडे का जश्न मंगलवार देर रात शुरू हो गया। 

Bollywood Tadka

1 नवंबर की रात शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भारी संख्या में उनके फैंस नजर आए।इस दौरान फैंस मिठाई, उपहार और विशाल पोस्टर लिए नजर आए। सभी फैंस अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को बेकरार दिखे। वहीं किंग खान ने भी उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने अपने फैंस को आधी रात को सरप्राइज दिया।

Bollywood Tadka

शाहरुख बेटे अबराम के साथ  मन्नत के टैरेस पर पहुंचे। उन्होंने हाथ हिलाकर अपने फैंस का थैंक्यू किया।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने अपने सिग्नेचर मूव भी दिखाया। इस दौरान किंग खान ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जिंस में नजर आए। वहीं अबराम ने व्हाइट टी शर्ट्स और शार्ट्स पहने हुए थे।  शाहरुख ने इस दौरान अपने टैरेसे ही फैंस के साथ सेल्फी भी ली। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

शाहरुख का जन्मदिन किसी त्योहार से कम नहीं है। दो दिनों से दुनिया भर से फैंस एक्टर को बर्थडे विश करने के लिए मुंबई पहुंच रहे थे। इस दौरान फैंस ने आतिशबाजी भी की और अपने फेवरेट एक्टर के लिए वी लव शाहरुख के नारे भी लगाए।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शाहरुख खान जल्द दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथसिद्धार्थ आनंद की 'पठान' दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की माने तो पठान का टीजर उनके बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह एटली का जवान में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ  विजय सेतुपति और नयनतारा हैं।  एक्टर तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में भी काम कर रहे हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh KhanFansBirthdaySonAbRamMannatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...