main page

शाहरुख खान ने अपने लेटेस्ट #AskSrk सेशन में डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर, कहा...

Updated 07 December, 2023 05:05:13 PM

राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म डंकी वास्तव में इस साल की सबसे दिल छू लेने वाली रिलीज में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म डंकी वास्तव में इस साल की सबसे दिल छू लेने वाली रिलीज में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। डंकी ड्रॉप 4 ने इसकी खूबसूरत दुनिया की एक व्यापक झलक दी है जिसने फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म के ट्रेलर ने गहराई से बताया है कि यह एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर होगी। सोशल मीडिया पर भी यही देखने को मिला जब शाहरुख अपने फैन्स और दर्शकों को डंकी देखने के लिए इनवाइट किया।

सभी के साथ डंकी एंजॉय करें
जब एक फैन ने पूछा, ''मूवी फैमिली के साथ देख सकते हैं?''
#AskSRK"

शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा, "साथ वालों की फैमिली के साथ भी देख सकते हैं। छुट्टियों के समय सभी को साथ ले जाओ मेरे दोस्त। #Dunkitrailer"

बच्चों के लिए भी है डंकी 

एक फैन ने पूछा, "@iamsrk #AskSrk बीवी 6 महीने की प्रेग्नेंट है फिर भी बोल रही है उसे फिल्म देखनी है आपको क्या बताऊं उसको?"

इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, "डंकी बच्चों के लिए भी है इसलिए प्लीज उसे ले जाएं। साथ में एक तकिया ले जाएं ताकि वह मूवी हॉल की सीटों पर कम्फर्टेबल रहें। बच्चे के लिए शुभकामनाएं। #DunkiTrailer"

जीवन का सबसे मूल्यवान सबक सीखना

एक फैन ने पुछा, "आपने अपने फिल्म इंडस्ट्री और जवान के सफर में सबसे कीमती सीख क्या सीखी है ? 
#AskSRK"

जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "अपने परिवार और दोस्तों से सुंदर कुछ नहीं होता। #DunkiTrailer"

क्या अबराम से प्रेरित है शाहरुख का लुक 

"#AskSrk सर #Dunki मैं आपका लुक अबराम से प्रेरित है या अबराम का लुक #दुनकी से प्रेरित है? माशाल्लाह आप, आर्यन भाई और अबराम सुन्दरता के प्रतीक हैं। अपनी परफॉरमेंस से हमारा मनोरंजन करते रहें सर।"

इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "मेरी पूरी फैमिली ही खूबसूरत है हा हा। यह यस बॉस का एक डायलॉग था और मुझे यह बहुत पसंद है। #DunkiTrailer"

 

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Shahrukh KhanAskSrk sessionDunkifamily entertainer

loading...