main page

उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सफेद लिबास में दिखा किंग खान का ही अलग अंदाज, तस्वीरें वायरल

Updated 02 December, 2022 10:58:47 AM

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान अपने ही अंदाज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश जताई थी और उनकी ये इच्छा भी अब पूरी हो गई है। हाल ही में उमराह के लिये मक्का पहुंचे किंग खान की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान अपने ही अंदाज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश जताई थी और उनकी ये इच्छा भी अब पूरी हो गई है। हाल ही में उमराह के लिये मक्का पहुंचे किंग खान की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


हाल ही में UAE में 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान मक्का पहुंचे, जहां वह इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


शाहरुख के उमराह की तस्वीरें शेयर करते हुए पत्रकार ने जानकारी दी कि एक्टर ने गुरुवार को मक्का में उमराह किया। तस्वीरों में शाह रुख व्हाइट कलर के लिबास में नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक वीडियो में शाहरुख के चारो तरफ सिक्योरिटी गार्ड नजर आ रहे हैं। उनके फैंस भी फोटो के लिए एक्टर के इर्द गिर्द नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो शाहरुख खान के पास फिल्म डंकी के अलावा डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और यश राज की पठान भी है। जवान में वह नयनतारा और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे, जबकि पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanreachedMeccaperformUmrahphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...