main page

इंटीरियर डिजाइनिंग के बाद होस्ट बनीं किंग खान की पत्नी गौरी खान, जल्द ही लेकर आ रहीं नया शो

Updated 15 September, 2022 11:13:11 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भले ही फिल्मी दुनिया से नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। गौरी तकरीबन 15 सालों से इंटीरियर डिजाइनिंग कर रही हैं, लेकिन अब वह जल्द ही होस्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। गौरी जल्द ही अपना एक शो लेकर आ रही हैं, जिसे वह खुद ही होस्ट करेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भले ही फिल्मी दुनिया से नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। गौरी तकरीबन 15 सालों से इंटीरियर डिजाइनिंग कर रही हैं, लेकिन अब वह जल्द ही होस्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। गौरी जल्द ही अपना एक शो लेकर आ रही हैं, जिसे वह खुद ही होस्ट करेंगी।

 

गौरी खान के अपकमिंग शो का नाम 'ड्रीम होम विथ गौरी खान' होगा, जिसेलेकर शाहरुख ने एक पोस्ट शेयर किया है। किंग खान ने अपने इंस्टाग्राम पर गौरी के अपकमिंग शो का प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- गौरी खान आपको होस्ट करने के लिए उत्सुक हैं। #DreamHomesWithGauriKhan! जल्द ही @mirchiplus ऐप और यूट्यूब चैनल पर 16 सितंबर 2022 से आ रहा है।

 

वहीं गौरी ने भी यह प्रोमो अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा, 'वह प्रोजेक्ट जो मेरे दिल के बहुत करीब है। घंटों की डिजाइनिंग और किसी घर को खूबसूरत सा मेकओवर देना। यह एक जर्नी है।'

Bollywood Tadka


बता दें, गौरी खान के शो Dream Homes With Gauri Khan के शो में शाहरुख और गौरी के क्लोज फ्रेंड्स और बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज नजर आएंगे। इसमें कैटरीना कैफ, फराह खान, कबीर खान और मलाइका अरोड़ा के नाम भी शामिल हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanwifeGauri KhanhostshowDream Home With Gauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...