main page

बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख ने शेयर किया 'पठान' का फर्स्ट लुक, हाथ में गन लिए इंटेंस लुक में आए नजर

Updated 25 June, 2022 04:18:08 PM

फैंस को शाहरुख खान की फिल्म ''पठान'' का बेसबरी से इंतजार है। लंबे समय से ''पठान'' काफी चर्चा में है, लेकिन अब तक फिल्म से शाहरुख का लुक देखने को नहीं मिला था। वहीं आज, 25 जून को शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के अवसर पर ''पठान'' से किंग खान का लुक को रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का बेसबरी से इंतजार है। लंबे समय से 'पठान' काफी चर्चा में है, लेकिन अब तक फिल्म से शाहरुख का लुक देखने को नहीं मिला था। वहीं आज, 25 जून को शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के अवसर पर 'पठान' से किंग खान का लुक को रिलीज कर दिया गया है।


शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के जरिए पठान से अपना इंटेंस लुक रिलीज किया है। पठान के मोशन पोस्टर में शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नज़र आ रहे हैं, जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। इसमें एक्टर लंबे बूट्स और पैंट शर्ट पहने, बड़ी खतरनाक दिखने वाले गन हाथ में लिए खड़े नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे और होठों पर खून लगा हुआ भी देखा जा सकता है।

 

फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “एक्शन थ्रिलर पठान में शाहरूख अल्फा मैन ऑन द मिशन हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे। पठान में शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया था। दुनिया भर के फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं और हमें लगा कि उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा।”

 

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों-लाख फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी कोदिया है।”

 

गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh Khansharesfirst lookPathancompletingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...