main page

गूफी पेंटल के निधन से परिवार का रो-रोकर हुआ बुुरा हाल, भाई कंवरजीत और बेटे हैरी ने नम आंखों से दी एक्टर को अंतिम विदाई

Updated 06 June, 2023 10:38:34 AM

टीवी सीरियल 'महाभारत' में 'शकुनी मामा' का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल अब इस दुनिया में नहीं रहे। 5 जून, सोमवार को गूफी का निधन हो गया। निधन से तीन दिन पहले एक्टर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन वह मौत से जिंदगी की जंग जीत नहीं पाए और दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के निधन से उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। बीती शाम फैमिली ने दिल पर पत्थर रख गूफी पेंटल को अंतिम विदाई दी। एक्टर के अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें फैंस का दिल तोड़ रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'महाभारत' में 'शकुनी मामा' का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल अब इस दुनिया में नहीं रहे। 5 जून, सोमवार को गूफी का निधन हो गया। निधन से तीन दिन पहले एक्टर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन वह मौत से जिंदगी की जंग जीत नहीं पाए और दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के निधन से उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। बीती शाम फैमिली ने दिल पर पत्थर रख गूफी पेंटल को अंतिम विदाई दी। एक्टर के अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें फैंस का दिल तोड़ रही है। 

Bollywood Tadka

गूफी पेंटल को सोमवार शाम अंधेरी के एक श्मशान घाट में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उनके भाई, एक्टर कंवरजीत पेंटल और उनके बेटे हैरी पेंटल ने उनके अंतिम संस्कार की सारी रस्में पूरी कीं। इस दौरान उनका परिवार को गमगीन अवस्था में नजर आया।

Bollywood Tadka

 

गूफी पेंटल के भतीजे हितेन ने एक इंटरव्यू में बताया, गूफी पेंटल पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और आईसीयू में रहे। वहां डॉक्टर लगातार निगरानी कर रहे थे, लेकिन 5 जून को गूफी पेंटल की हार्ट फेलियर से मौत हो गई।

 

काम की बात करें तो गूफी पेंटल ने 'महाभारत' में शकुनी मामा के किरदार से अपनी खूब पहचान बनाई थी। इसके अलावा वह मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'कर्ण संगिनी', 'जय कन्हैया लाल की' जैसे कई सीरियलों में भी नजर आ चुके थे। टीवी सीरियल्स के अलावा गूफी 'रफूचक्कर', 'दिल्लगी', 'देस परदेस', 'मैदान-ए-जंग', 'दावा' और 'द रिवेंज: गीता मेरा नाम' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे।

Content Writer: suman prajapati

Shakuni MamaGufi Paintalfuneralfamilybid last farewellmoist eyesBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...