main page

पोते तैमूर और नातिन इनाया के साथ शर्मिला के काटा केक, सासू मां के बर्थडे से करीना ने शेयर की प्यारी तस्वीरें

Updated 09 December, 2022 05:09:07 PM

70 से 80 के दशक में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 8 दिसंबर को पूरे 78 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस के इस बर्थडे को उनकी फैमिली ने खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया और खूबसूरत पोस्ट्स के साथ उनका दिल जीत लिया। वहीं शर्मिला के बर्थडे से बहू करीना ने कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 70 से 80 के दशक में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 8 दिसंबर को पूरे 78 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस के इस बर्थडे को उनकी फैमिली ने खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया और खूबसूरत पोस्ट्स के साथ उनका दिल जीत लिया। वहीं शर्मिला के बर्थडे से बहू करीना ने कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सासू मां शर्मिला के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पोता तैमूर और नातिन इनाया खेमू के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तैमूर और इनाया अपनी प्यारी दादी-नानी का हाथ पकड़कर केक कटवाते नजर आ रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान शर्मिला के चेहरे की खुशी देखने ही लायक है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''रेगिस्तान में मिठाई…
बडी अम्मा..टिम टिम..इनी 
Caption - @sakpataudi
Jaisalmer 2022❤️''

Bollywood Tadka


बता दें, शर्मिला टैगोर ने अपना 78वां बर्थडे फैमिली के साथ जैसलमेर में सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में उनके बेटे सैफ अली खान संग करीना कपूर, सोहा अली खान, सबा अली खान और सारा अली खान समेत पूरा परिवार मौजूद रहा।

Content Writer: suman prajapati

Sharmilacut cakeBirthdaygrandsonTaimur Ali khangranddaughterInaya KhemuKareena KapoorsharephotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...