main page

शरवरी ने अपने नए वर्कआउट वीडियो के साथ मिडवीक में दिया मोटिवेशन

Updated 16 August, 2023 03:52:40 PM

खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी, जो की जॉन अब्राहम के साथ अपनी आगामी एक्शन फिल्म वेदा की शूटिंग के लिए जोधपुर में थीं, हाल ही में अपनी शूटिंग के बाद मुंबई लौट आईं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी, जो की जॉन अब्राहम के साथ अपनी आगामी एक्शन फिल्म वेदा की शूटिंग के लिए जोधपुर में थीं, हाल ही में अपनी शूटिंग के बाद मुंबई लौट आईं। फिल्म का शूट इस साल जून में शुरू हुआ है और निखिल द्वारा निर्देशित इस मनोरंजक एक्शन फिल्म में शरवरी ने वेदा की मुख्य भूमिका निभा रही है।

हालांकि फिल्म में शरवरी की भूमिका के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हम निश्चित रूप से जानते हैं कि प्यारी अभिनेत्री कुछ हाई एनर्जी एक्शन सींस का प्रदर्शन करेगी। इसके लिए वह काफी कड़ी ट्रेनिंग भी कर रही हैं। शरवरी अपने कठोर वर्कआउट सेशन की झलकियां साझा करती रहती हैं, जिससे हमें प्रेरणा की सही खुराक मिलती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

शरवरी ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक और वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कोई उन्हें हार्डकोर वर्कआउट करते हुए देख सकता है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, " कांट फील माई आर्म्स वाइल टाइपिंग..."

काम के मोर्चे पर, शरवरी की प्लेट फिलहाल निखिल आडवाणी की वेदा से भरी हुई है। वह वाईआरएफ के प्रतिष्ठित स्पाय यूनिवर्स का भी हिस्सा हैं, जिसके बारे में ज्यादा जानकारी को फिलहाल नही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sharvariworkout video

loading...