main page

बिहार चुनाव में बेटे लव सिन्हा की हार पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा-'फैसला उसी का था, मैं दखल नहीं देता'

Updated 13 November, 2020 11:34:05 AM

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बहन सोनाक्षी सिन्हा की तरह ज्यादा लाइलाइट में नहीं रहती। वह अब तक बाॅलीवुड की दो फिल्मों ''शादियां'' और ''पलटन'' में ही नजर आए हैं।

मुंबई: दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बहन सोनाक्षी सिन्हा की तरह ज्यादा लाइलाइट में नहीं रहती। वह अब तक बाॅलीवुड की दो फिल्मों 'शादियां' और 'पलटन' में ही नजर आए हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा लव सिन्हा ने  साल 2020 के बिहार चुनावों से  राजनीति में कदम रखा। शत्रुघ्न सिन्हा के बेटा बिहार की बांकीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़े हालांकि वह सफल नहीं हो पाए और चुनाव हार गए।

Bollywood Tadka

इस हार के बाद लव के साथ-साथ पिता शत्रुघ्न भी थोड़े दुखी हैं लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।  हाल ही में बेटे की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात रखी। शत्रुघ्न ने कहा-'राजनीति में आने का फैसला लव का ही था। इसमें वे कुछ नहीं कर सकते। मैं अपने तीनों बच्चों के साथ हूं। मैं कभी अपने बच्चों के करियर और जीवन में दखल नहीं देता हूं। यहां तक कि मैं अपनी बेटी सोनाक्षी को भी बिना मांगे कोई राय नहीं देता हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बांकीपुर विधानसभा का क्षेत्र पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां से लव सिन्हा को 44032 वोट मिले। वहीं बीजेपी के नितिन नवीन को 83068 वोट मिले। लव सिन्हा बीजेपी के नितिन नवीन से 39036 वोटों से हार गए। 

: Smita Sharma

shatrughan sinhasonluv sinhabihar election 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...