main page

जान से मारने की धमकी के बाद शहनाज के पिता ने दर्ज कराई शिकायत, कहा-अगर मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई तो छोड़ दूंगा पंजाब

Updated 09 October, 2022 11:23:16 AM

एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को शुक्रवार अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी मिली। अनजान शख्स ने शहनाज के पिता को धमकी देते हुए कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देंगे। यह कॉल तब आई जब वह पंजाब के ब्यास से तरणतारण जा रहे थे। धमकी भरे फोन के बाद संतोख सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कहा कि अगर इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पंजाब छोड़ देंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को शुक्रवार अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी मिली। अनजान शख्स ने शहनाज के पिता को धमकी देते हुए कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देंगे। यह कॉल तब आई जब वह पंजाब के ब्यास से तरणतारण जा रहे थे। धमकी भरे फोन के बाद संतोख सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कहा कि अगर इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पंजाब छोड़ देंगे।

Bollywood Tadka


शहनाज के पिता ने शनिवार को अमृतसर ग्रमीण पुलिस के एसएसपी को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा- हमने एसएसपी अमृतसर ग्रामीण को शिकायत दर्ज कराई है। शुक्रवार को मुझे हैप्पी नाम के एक व्यक्ति का फोन आया था, जिसमें मुझे दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी। मुझे लगता है कि वह मुझे निशाना बनाना चाहते हैं, क्योंकि मैं एक हिंदू नेता हूं।

Bollywood Tadka

 

संतोख सिंह ने पुलिस से मामले की जांच करने का आग्रह करते हुए  कहा, अगर मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं होती तो मुझे जल्द ही पंजाब छोड़कर कहीं और बसने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। 

Bollywood Tadka


वहीं, शहनाज के पिता को पुलिस अधीक्षक जसवंत कौर ने आश्वासन दिया है कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

बता दें, इससे पहले भी संतोख सिंह पर जानलेवा हमला भी हो चुका है। साल 2021 में संतोख सिंह ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली थी और इसके बाद 25 दिसंबर को उनपर 2 अनजान लोगों ने गोलियां चलाकर जान से मारने की धमकी दी थी। जांच में पुलिस ने बताया था कि हमलावर अमृतसर के थे और उन्होंने नजदीक से संतोख सिंह पर गोलियां चलाई थीं। 
 

 

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillfatherlodgedcomplaintpolicedeath threatBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...