main page

बर्थडे पार्टी में शहनाज गिल से मिले मुनव्वर फारूकी, स्टैंडअप कॉमेडियन ने एक्ट्रेस को बताया 'दिल से खूबसूरत'

Updated 29 November, 2022 05:11:04 PM

एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल एक ऐसी शख्सियत हैं जो अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीतती हैं। बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनेलिटी को इस कदर निखारा कि उनकी फैन फॉलोइंग में दिन-ब-दिन इजाफा होता चला गया।  न सिर्फ रील, बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में बिलियन दिलों की धड़कन ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल एक ऐसी शख्सियत हैं जो अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीतती हैं। बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनेलिटी को इस कदर निखारा कि उनकी फैन फॉलोइंग में दिन-ब-दिन इजाफा होता चला गया।  न सिर्फ रील, बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में बिलियन दिलों की धड़कन ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, शहनाज गिल और मुनव्वर फारूकी ने एक बर्थडे पार्टी में मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें कॉमेडियन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- अब नहीं हम चिरागों के मोहताज
उसकी आंखे महफिल रोशन करती है
मैं किताबें अलमारी में रख आया हूं
सुना है वो बा-कमाल इंसान पढ़ती हैं...मुनव्नर
वो दिल से भी बहुत सुंदर हैं।

Bollywood Tadka


दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें बेहद प्यारी हैं। इस दौरान शहनाज गिल पर्पल ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं, जबकि मुनव्वर व्हाइट प्रिंट ब्लैक शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं।

 

काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसके अलावा उनका खुद का चैट शो देसी वाइब्स हाल ही में लॉन्च हुआ है।


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillMunawar Faruquimeetsbirthday partyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...