main page

सुरक्षा के लिए रचा ड्रामा! पुलिस ने खोली शहनाज गिल के पिता की पोल, कहा-नहीं आया कोई धमकी भरा काॅल

Updated 12 March, 2024 02:16:19 PM

'बिग बाॅस' 13 फेम अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिन खबर आई थी कि शहनाज के घर पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है। शहनाज गिल ने पिता संतोख सिंह गिल ने यह खुसाला किया था कि उन्हें धमकी भरा कॉल आया था जिमसें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपये फिरौती के रुप में मांगी थी। इसके साथ ही उन्हें शख्स ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस खबर के बाद शहनाज के फैंस चिंता में आ गए थे। वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' 13 फेम अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिन खबर आई थी कि शहनाज के घर पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है। शहनाज गिल ने पिता संतोख सिंह गिल ने यह खुसाला किया था कि उन्हें धमकी भरा कॉल आया था जिमसें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपये फिरौती के रुप में मांगी थी। इसके साथ ही उन्हें शख्स ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस खबर के बाद शहनाज के फैंस चिंता में आ गए थे। वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है।

Bollywood Tadka

 

पुलिस की ओर से इस मामले पर रिएक्शन सामने आया है। पुलिस ने शहनाज के पिता संतोष पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि संतोष सिंह गिल को कोई धमकी भरा कॉल नहीं आया है।

Bollywood Tadka

 

एक वीडियो जारी कर बाबा बकाला पुलिस स्टेशन के डीएसपी सुविंदरपाल सिंह ने कहा-'संतोख गिल ने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ये सब ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि गिल ने पहले भी पुलिस सुरक्षा का दुरुपयोग किया है और अब इंटरनेट पर झूठे दावे कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।'

 

अब इस मामले में आपका क्या कहना है हमें कमेंट बाॅक्स में जरूर बताएं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillFatherSantokh Singhlieddeath threatcallsBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...