main page

हाॅटनेस ओवरलोड: ग्रीन स्किनफिट ड्रेस में शहनाज ने दिखाया टोन्ड फिगर, पंजाब की कुड़ी की अदाएं कर देंगी आपको मदहोश

Updated 06 March, 2024 02:37:23 PM

'पंजाब की कैटरीना' उर्फ शहनाज गिल कौर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने लुक्स से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। जब भी फैशन की बात आती है को हर किसी के जहन में एक नाम आता है और वह है शहनाज गिल। शहनाज गिल सूट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक हर लुक में कहर ढाती हैं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' उर्फ शहनाज गिल कौर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने लुक्स से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। जब भी फैशन की बात आती है को हर किसी के जहन में एक नाम आता है और वह है शहनाज गिल। शहनाज गिल सूट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक हर लुक में कहर ढाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जोकि सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में शहनाज ग्रीन कलर की स्किनफिट ड्रेस में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। शहनाज ने लाइट मेकअप, ग्लोसी लिप्स और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

हसीना कैमरे के सामने  एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं।शहनाज की हॉटनेस ने यूजर्स को दीवाना बना दिया है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज को आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सब फर्स्ट क्लास की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...