main page

गुरु रंधावा संग Shehnaaz Gil का पहला म्यूजिक वीडियो Moonrise हुआ रिलीज

Updated 10 January, 2023 01:56:14 PM

टी-सीरीज़ ने जारी किया गुरु रंधावा और शहनाज गिल का पहला म्यूजिक वीडियो 'मून राइज', दोनों की शानदार केमिस्ट्री ने चुराया सभी का दिल

नई दिल्ली। सेट पर हुए बिहाइंड द सीन्स मस्ती के साथ पूरे इंटरनेट पर धूम मचाने वाले गुरु रंधावा और शहनाज गिल, अब फाइनली अपने म्यूजिक वीडियो के साथ सामने आ गए हैं। मून राइज नाम का ये म्यूजिक वीडियो पहले ही लोगों की प्ले लिस्ट का हिस्सा बन गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित एल्बम 'मैन ऑफ द मून' के रिलीज होने के बाद से 'मून राइज' के ऑडियो को लोग पसंद कर रहे थे। गिफ्टी द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में नई ऑनस्क्रीन जोड़ी, गुरु और शहनाज़ ने शानदार केमिस्ट्री साझा की है। इस गाने को खुद गुरु रंधावा ने लिखा और कंपोज किया हैं, जबकि म्यूजिक प्रोडक्शन संजय द्वारा किया गया हैं।

 

 

इस म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा ने कहा, "मून राइज के ऑडियो वर्जन को मिली कमाल की प्रतिक्रिया के बाद मैं इस गाने के म्यूजिक वीडियो के रिलीज को लेकर बेहद खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि इसके लिए शहनाज़ से बेहतर को-स्टार कोई हो सकता है क्योंकि वह एक फन लविंग पर्सन हैं जो पूरे मूड को अच्छा करती हैं। इतने सारे मजेदार और मनोरंजक पलों के साथ शूटिंग के दौरान हमने शानदार समय बिताया। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को म्यूजिक वीडियो देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमने शूटिंग को एंजॉय किया। "

 

वहीं शहनाज़ गिल ने कहा, "गुरु के साथ शूटिंग करना निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव रहा हैं, क्योंकि यह पहली बार था जब हम किसी चीज़ पर साथ काम कर रहे थे। हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और फिर इतने खूबसूरत गाने के लिए एक साथ आना बेहद अच्छा था। हमने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के समय बहुत सारे मजेदार पलों को देखा और मैं आग भी इस तरह की और परियोजनाओं का इंतजार कर रही हूं।"

 

इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक गिफ्टी ने कहा, "पूरे म्यूजिक वीडियो के दौरान गुरु रंधावा और शहनाज गिल की केमिस्ट्री शानदार रही हैं। दोनों मजेदार व्यक्तित्व के इंसान है और जो स्क्रीन्स पर भी खूब झलका। दोनों ने ही इस गाने के साथ पूरा न्याय किया हैं।" टी-सीरीज़ पेश करता है गुरु रंधावा का 'मून राइज़'। इस गाने का म्यूजिक संजय द्वारा निर्मित हैं। डायरेक्टर गिफ्टी द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में गुरु रंधावा और शहनाज गिल की फ्रेश जोड़ी नजर आई हैं। तो टी-सीरीज़ के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर 'मून राइज़' का संगीत वीडियो देखना न भूले।

Content Editor: Sonali Sinha

Shehnaaz GillGuru RandhawaRomantic Music VideoMoonrise Music Video

loading...