main page

इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं Shehnaaz Gill, हाई स्लिट ड्रेस पहन 'पंजाब की कैटरीना' ने दिखाईं दिलकश अदाएं

Updated 17 June, 2023 03:32:20 PM

शहनाज ने अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस के बाद से उनकी पॉपुलेरिटी में खूब इजाफा हुआ है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ लाइफ अपडेट शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सना विदेश में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। 

 

शहनाज ने दिखाई दिलकश अदाएं
शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटो में सना ने अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है। फोटोज में एक्ट्रेस पिंक कलर के हाई स्लिट पोल्का ड्रेस में गार्डन में खड़ी पोज देती नजर आ रही हैं।  नो मेकअप लुक और खुले बालों में फूल लगाए सना काफी खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज की फोटोज देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज 
बता दें कि, शहनाज ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस को हाल ही में शुगर पॉप क ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। सना की इस अचीवमेंट से उनके फैंस भी काफी खुश हैं। वहीं, शहनाज के पास  बैक-टू-बैक कई फिल्में हैं, जिनमें से एक '100%' भी है। इसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

Content Editor: kahkasha

Shehnaaz GillShehnaaz Italy VacctionShehnaaz Upcoming FilmsShehnaaz Latest PhotoEntertainment News

loading...