main page

'देसी गर्ल' से 'ग्लैमरस गर्ल' बनीं शहनाज गिल, लो नेकलाइन रेड ड्रेस में हसीना ने गिराईं हुस्न की बिजली

Updated 19 March, 2024 02:26:52 PM

पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल देसी गर्ल से अब ग्लैमरस गर्ल  बन चुकी हैं। शहनाज वेस्टर्न शाॅर्ट ड्रेस से लेकर स्किनफिट आउटफिट तक हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में शहनाज सेक्सी लेडी बन रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनके लुक को जिस जिसने भी देखा तो उनका मुंह खुला का खुला रह गया।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल देसी गर्ल से अब ग्लैमरस गर्ल  बन चुकी हैं। शहनाज वेस्टर्न शाॅर्ट ड्रेस से लेकर स्किनफिट आउटफिट तक हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में शहनाज सेक्सी लेडी बन रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनके लुक को जिस जिसने भी देखा तो उनका मुंह खुला का खुला रह गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज सुर्ख रेड कलर की ड्रेस में कहर ढाती दिखीं। शहनाज की ये ड्रेस लो नेकलाइन है जो उनके फिजीक पर काफी अच्छी लग रही है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, रेड चीक्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस ड्रेस के साथ शहनाज ने रेड लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। ग्लोइंग फेस और मुस्कुराता हुए चेहरे के साथ शहनाज ने फैंस को मिनटों में अपना दीवाना बना दिया।

Bollywood Tadka

 

शहनाज का ये लुक देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। वहीं शहनाज ने भी कैमरे के सामने आते ही एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए और अपने हुस्न का जादू चलाया। शहनाज गिल की ये फोटोज जो मिनटों में वायरल हो गई। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ फिल्म सब फर्स्ट क्लास में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillBold LookBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...