main page

पंजाब की 'कैटरीना कैफ' पर चढ़ा ग्लैमर का खुमार.. थाई हाई स्लिट गाउन में हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं शहनाज गिल

Updated 10 May, 2024 01:47:08 PM

'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल का स्टाइल अक्सर ही लोगों के दिलों में छुरियां चलता है। शहनाज ने जिस तरह बिग बाॅस 13 से निकलने के बाद खुद को फैट टू फिट किया है वह काबिले तारीफ है। वह सबसे खूबसूरत दिवाओं में से एक हैं और एक बार फिर से शहनाज़ ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल का स्टाइल अक्सर ही लोगों के दिलों में छुरियां चलता है। शहनाज ने जिस तरह बिग बाॅस 13 से निकलने के बाद खुद को फैट टू फिट किया है वह काबिले तारीफ है। वह सबसे खूबसूरत दिवाओं में से एक हैं और एक बार फिर से शहनाज़ ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जो मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गईं। तस्वीरों में शहनाज आइस ब्लू कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं। वह अपने इस गाउन में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। शहनाज ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है। उन्होंने अपने आउटफिट के सिल्वर हील्स पेयर किए हैं। शहनाज कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। आइए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर..
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillRaised TemperatureLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...