main page

Blur but Bold: सिजलिंग फोटोशूट करवा शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर, रेड ड्रेस में कतई जहर लगीं एक्ट्रेस

Updated 09 April, 2023 12:36:38 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल को अगर सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। आए दिन सोशल मीडिया पर मिस गिल की पॉपुलेरिटी बढ़ रही है। उनकी बोल्ड एंड सिजलिंग तस्वीरें पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसाते हैं। हाल ही में शहनाज ने रेड ड्रेस में शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल को अगर सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। आए दिन सोशल मीडिया पर मिस गिल की पॉपुलेरिटी बढ़ रही है। उनकी बोल्ड एंड सिजलिंग तस्वीरें पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसाते हैं। हाल ही में शहनाज ने रेड ड्रेस में शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट का खूब टेम्परेचर बढ़ा रही हैं।

Bollywood Tadka


शहनाज गिल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो भले ही ब्लर हैं, लेकिन वह इनमें उनका सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं और इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, ड्रेस के साथ मिस गिल ने मैचिंग पर्स भी हाथ में कैरी किया है। मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने हुस्न से सबको दीवाना बनाते हुए शहनाज कभी चलते हुए तो कभी बैठ कर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को पर्दे पर रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillraisedtemperatureInternetsizzling photoshootBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...