main page

फर वाली ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा हुस्न का जलवा,कातिलाना लुक में छा गईं 'पंजाब की कैटरीना'

Updated 24 April, 2024 01:35:12 PM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में हिस्सा लेने के बाद 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जहां एक तरफ वह बाॅलीवुड में अपना सिक्का जमा रही हैं। वहीं उनके स्टाइल में भी बहुत बदलाव आया है।शहनाज अब अपने लुक्स से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को टक्कर देती है।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में हिस्सा लेने के बाद 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जहां एक तरफ वह बाॅलीवुड में अपना सिक्का जमा रही हैं। वहीं उनके स्टाइल में भी बहुत बदलाव आया है।शहनाज अब अपने लुक्स से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। 

Bollywood Tadka

 

 

हाल ही में शहनाज ने एक बार फिर यूनीक आउटफिट में दिलकश अदाएं वाली तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो फोटो में शहनाज ने फर स्टाइल वाला कोट कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने हाई बूट्स पहने हैं। हाथों और कानों में कमाल की एक्सेसरीज कैरी की है। इसके अलावा उनका हेयरस्टाइल भी तगड़ा लग रहा है। उनका कंपलीट लुक धमाकेदार है। आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka\

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillsensualglamournew photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...