main page

प्यारी तस्वीर: दादा-दादी और भाई संग शहनाज ने दिए पोज, होमटाउन पहुंची एक्ट्रेस ने यूं बिताया परिवार संग समय

Updated 02 December, 2023 01:05:45 PM

'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा अलग रखती हैं। शहनाज काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो अपने परिवार के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं। शहनाज इन दिनों अपने होमटाउन पंजाब में हैं जहां वह अपने परिवार के साथ खूब क्वालिटी स्पेंड कर रही हैं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा अलग रखती हैं। शहनाज काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो अपने परिवार के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं। शहनाज इन दिनों अपने होमटाउन पंजाब में हैं जहां वह अपने परिवार के साथ खूब क्वालिटी स्पेंड कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने भाई शहबाज, दादी और दादा जी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में जहां शहनाज अपने दादू के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। वहीं शहबाज दादी के कंधों पर हाथ रख पोज दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

तस्वीर के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा- दादा दादी ❤️❤️❤️❤️। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

काम की बात करें तो शहनाज गिल आखिरी बार फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थीं। फिल्म का प्रीमियर 15 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ। फिल्म अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब नेटफ्लिक्स पर है।

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillPictureGrandparentsbrotherShehbaz BadeshaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...