main page

सपने सच होते हैं: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो, 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के पहले गेस्ट बने राजकुमार राव

Updated 10 November, 2022 01:20:30 PM

'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल अब एक ऐसा नाम बन गई हैं जो हर समय खबरों में बनी रहती हैं। हसीना ने बिग बाॅस में अपनी क्यूटनेस और बबली नेचर से लोगों का ऐसा दिल जीता कि पंजाब की कैटरीना नाम से एंट्री लेने वाली पंजाब की ये माॅडल इंडिया की शहनाज गिल बन गईं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल अब एक ऐसा नाम बन गई हैं जो हर समय खबरों में बनी रहती हैं। हसीना ने बिग बाॅस में अपनी क्यूटनेस और बबली नेचर से लोगों का ऐसा दिल जीता कि पंजाब की कैटरीना नाम से एंट्री लेने वाली पंजाब की ये माॅडल इंडिया की शहनाज गिल बन गईं।

Bollywood Tadka

भले ही अभी तक शहनाज फिल्मों में न नजर आईं हों लेकिन शायद ही बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक कोई सितारा हो जो एक्ट्रेस को न जानता हो।

Bollywood Tadka

शहनाज की किस्मत ने जिस तरह से पलटी मारी है उसके सपने हर कोई देखता है। बाॅलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में रहने वाली शहनाज अब अपना नया चैट शो  लेकर आ रही हैं। इस शो का नाम है 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' जिसमें वह कई सितारों से गपशप करती दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

शहनाज अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं,इसलिए उम्मीद है कि ये शो काफी मजेदार होने वाला है। शहनाज के शो के पहले गेस्ट बाॅलीवुड के दमदार एक्टर राजकुमार राव बने। बुधवार को दोनों को शूटिंग करते देखा गया। इसके साथ ही शहनाज ने भी राजकुमार राव के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हसीना रेड ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। शहनाज की इस ड्रेस पर गोल्डन फूल बने थे। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, ब्राउन लिपस्टिक शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज ने गोल्डन ईयरिंग्स, ब्रेसलेट से लुक को पूरा किया था। वहीं राजकुमार राव चेक शर्ट, ब्लू पैंट और ब्लेजर में कूल दिखे। 

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा-'सपने सच होते हैं….. और आज एक ऐसा क्षण था जब मैंने जो सोचा वह सच हो गया। मैं हमेशा से प्रतिभाशाली एक्टर राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने उनके साथ अपने पहले चैट शो - "देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल" में गेस्ट के रूप में शूटिंग की। मैं सचमुच चांद पर हूं! मेरे अनुरोध का सम्मान करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद राजकुमार राव, आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं! :)'

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillRajkummar RaoChat showDesi Vibes With Shehnaaz GillBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...