main page

रेड हाॅट गर्ल बनीं शहनाज गिल, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं किलर अदाएं

Updated 08 March, 2024 12:39:09 PM

पंजाब की 'कैटरीना कैफ' यानि एक्ट्रेस  शहनाज गिल आज पूरे देश की दिल की धड़कन बन चुकी हैं। शहनाज गिल मनोरंजन जगत में एक फैशन आइकन बनाती है। समय के साथ उनकी फैशन में काफी चेंज देखने को मिल रहा है। वहीं अब शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से शहनाज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

मुंबई: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' यानि एक्ट्रेस  शहनाज गिल आज पूरे देश की दिल की धड़कन बन चुकी हैं। शहनाज गिल मनोरंजन जगत में एक फैशन आइकन बनाती है। समय के साथ उनकी फैशन में काफी चेंज देखने को मिल रहा है। वहीं अब शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से शहनाज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में रेड कलर के काॅर्ड सेट में बेहद हाॅट लग रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज रेड ब्रालेट के साथ मैचिंग शाॅर्ट्स पेयर किए हैं। इसके साथ शहनाज ने रेड कलर का नेट वाला टाॅप टीमअप किया है जो उनके लुक को और भी ज्यादा किलर बना रहा है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ शहनाज ने रेड शूज पेयर किए हैं। शहनाज कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज को आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सब फर्स्ट क्लास की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaz Gillkiller looksLatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...