main page

'बिग बाॅस 14' में हुई शहनाज की एंट्री तो वायरल हुआ सलमान संग 'पंजाब की कैटरीना' का ये Throwback Video

01 November, 2020 12:19:08 PM

पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल ''बिग बाॅस 13'' की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थीं। यही वजह है कि बिग बाॅस 14 के शुरु होने के बाद भी शहनाज का क्रेज फैंस के सिर से उतरा नहीं है। फैंस शुरुआत से ही शहनाज को ''बिग बाॅस 14'' के घर में देखना चाहते थे। वहीं अब वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल 'बिग बाॅस 13' की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थीं। यही वजह है कि बिग बाॅस 14 के शुरु होने के बाद भी शहनाज का क्रेज फैंस के सिर से उतरा नहीं है। फैंस शुरुआत से ही शहनाज को 'बिग बाॅस 14' के घर में देखना चाहते थे। वहीं अब वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था।

Punjab Kesari

आज 'वीकेंड का वार' के वार में शहनाज गिल 'बिग बॉस' में एंट्री लेंगी। शहनाज की बबली अदाओं से शाम रुमानी होने वाली है। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में शहनाज शो के होस्ट सलमान खान के साथ काफी मस्ती करती दिख रही हैं।

Punjab Kesari

इसी बीच सलमान का शहनाज के साथ एक पुराना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इसमें शो से जुड़े कई सीनस को इकट्ठे करके वीडियो बनाई गई है। इस वीडियो में शहनाज के प्रति सलमान की केयर साफ दिख रही है। सलमान और शहनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज शो बिग बाॅस 13 की शुरुआत से ही सलमान खान की फेवरेट थीं। वीकेंड के वार में अक्सर सलमान को 'पंजाब की कैटरीना' के साथ क्यूट बाॅन्डिंग शेयर करते देखा गया है।

 

सलमान को कई बार शहनाज को उनकी लाइफ को लेकर अच्छी बातें सिखाते देखा गया है।  उन्हें कई बार शहनाज के लिए स्टैंड लिए देखा गया है। फिर चाहे सलमान का शहनाज की कैप्टेंसी में घर के अंदर जाकर काम करना हो। इतना ही नहीं सलमान कई बार शहनाज संग प्रैंक भी कर चुके हैं।


वहीं अगर हम बिग बाॅस 14 के इस प्रोमो की बात करें तो एक बार फिर दर्शकों को सलमान और शहनाज का क्यूट बाॅन्ड देखने को मिलेगा। शहनाज सलमान खान के साथ मस्‍ती करती हैं और उनके कपड़ों के लिए कहती हैं- 'मैचिंग क्‍यों नहीं की आपने मेरे साथ?' इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं कर पाया, मुझे माफ कर दो। शहनाज कहती हैं कि कोई नहीं इट्स ओके। इसके बाद शहनाज सलमान से कहती हैं कि वह उनसे दूर हैं और उनको हग करना चाहती हैं। सलमान कहते हैं कि वहीं से कर लो। इस पर शहनाज वर्चुअली सलमान को गले लगाती हैं और कहती हैं 'आई लव यू इन अ पॉजिटिव वे।' इस प्रोमो को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि आज दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। 


shehnaz gillsalman khanthrowback videovideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...