main page

सेट पर शहनाज संग कोजी हुए सिद्धार्थ, चंडीगढ़ में शुरु हुई सिडनाज के नए प्रोजैक्ट की शूटिंग

Updated 07 November, 2020 10:29:51 AM

''बिग बाॅस 1''3 की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सेट से सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 1'3 की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सेट से सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में शहनाज रेड कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट और रेड जैकेट में नजर आए। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज के कंधों पर हाथ रख उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों काफी कोजी होते दिखे।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने शहनाज को पकड़ रखा है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों किस कर रहे हों। वहीं तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें दोनों शाॅर्ट देने के बाद कैमरे के सामने देख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक एंड पिंक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शर्ट, ब्लैक जींस और व्हाइड जैकेट में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे तो कपल एक साथ कई ब्रैंड्स को प्रमोट कर चुका है लेकिन बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का एक-साथ ये दूसरा प्रोजैक्ट है। इससे पहले दोनों दर्शन रावल के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

इस साॅन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं इस प्रोजैक्ट की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों सिंगर टोनी कक्कड़ की म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रहे हैं।  

: Smita Sharma

shehnaz gillsidharth shuklashootingchandigarhromantic pictures viralSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...