main page

सुशांत केस के जरिए राजनीति करने के आरोप में शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'बिहार चुनाव खत्म हुए, क्या अब लोग मुझ से माफी मांगेंगे?'

Updated 19 November, 2020 11:06:31 AM

एक्टर शेखर सुमन दिवंगत एक्टर सुशांत सिहं राजपूत के सुसाइड केस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके न्याय की मांग करते रहते हैं। इसी बीच शेखर सुमन पर आरोप लगा कि वो इस केस के जरिए राजनीति करते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने इन आरोपों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और गुस्सा जाहिर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शेखर सुमन दिवंगत एक्टर सुशांत सिहं राजपूत के सुसाइड केस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके न्याय की मांग करते रहते हैं। इसी बीच शेखर सुमन पर आरोप लगा कि वो इस केस के जरिए राजनीति करते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने इन आरोपों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और गुस्सा जाहिर किया है। 

Bollywood Tadka

 

शेखर सुमन ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव संग हुई अपनी मुलाकात का हवाला देते हुए कई लोगों को सच दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- जब सुशांत केस के सिलसिले में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगा था। बताया गया था कि मेरे राजनीति में बड़े सपने हैं। अब बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। अब क्या वो लोग मुझ से माफी मांगेंगे।


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दिवाली के मौके पर पांच महीने पूरे हो चुके हैं। शेखर सुमन ने 14 नवंबर यानि दिवाली के दिन को काला दिन बताया था और सुशांत के फैंस से अपील की थी कि वो सुशांत की याद में दीए जलाएं। उन्होंने खुद भी एक्टर को एक भावुक पोस्ट के जरिए याद किया था।

Bollywood Tadka

 


Shekhar Sumanbreaks silencechargespoliticsSushant caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...