main page

बच्चे के लिए तरसी शिल्पा सकलानी,18 साल बाद भरी सूनी गोद अब बेटी के इर्द-गिर्द बस गई है दुनिया

Updated 15 May, 2024 01:32:50 PM

मां बनना किसी भी महिला के जीवन के सबसे बड़े सुख में से एक है।हालांकि टीवी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली कईं एक्ट्रेसेस शादी के कईं सालों बाद भी मां नहीं बन पाई हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्हें सालों के इंतजार के बाद मां बनने का सुख मिला। इस लिस्ट में क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम शिल्पा सकलानी का नाम भी शामिल है। मां बनने के लिए तड़प रही इस एक्ट्रेस की गोद शादी के 18 साल बाद भरी। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद उनकी दुनिया उस न

मुंबई: मां बनना किसी भी महिला के जीवन के सबसे बड़े सुख में से एक है।हालांकि टीवी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली कईं एक्ट्रेसेस शादी के कईं सालों बाद भी मां नहीं बन पाई हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्हें सालों के इंतजार के बाद मां बनने का सुख मिला। इस लिस्ट में क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम शिल्पा सकलानी का नाम भी शामिल है। मां बनने के लिए तड़प रही इस एक्ट्रेस की गोद शादी के 18 साल बाद भरी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद उनकी दुनिया उस नन्हीं परी के इर्द गिर्द बस गई। अपने इस दर्द को एक्ट्रेस ने हाल ही में बयां किया। दरअसल, शिल्पा हाल ही में एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक के शो किसी ने बताया नहीं के दूसरे सीजन में पहुंची थी। जहां उन्होंने अपनी मदरहुड जर्नी पर खुलकर बात की। 

Bollywood Tadka

शिल्पा ने बताया कि वो चाहती थीं कि शादी के 4 साल बाद मां बनेंगी। वो भगवान से बेटी मांगती थी जो पति अपूर्व अग्निहोत्री जैसी हो लेकिन पहले बच्चे के लिए उन्हें 18 साल का इंतजार करना पड़ा। कंसीव करने की भी बहुत कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने बताया कि 'उनकी लाइफ का एक बहुत ही छोटा सा दौर था, मुझे कर्मा पर भरोसा है, मुझे 18 साल बाद बेबी हुई जो मेरी लाइफ का सबसे बड़ा चमत्कार है।' उन्होंने कहा कि उनकी बेटी उनके पति की ज़ेरॉक्स कॉपी है। मैं इस दुनिया की सबसे ज्यादा खुशकिस्मत इंसान हूं। मेरी लाइफ का बहुत छोटा पीरियड था को जो कि डार्क था क्योंकि बहुत ज्यादा ट्राई करने के बाद हमने औलाद का सुख देखा है।

बता दें कि शिल्पा ने  'परदेस' फेम एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के साथ 2004 में 7 फेरे लिए थे। शिल्पा ने 1 सितंबर 2023 को अपनी बेटी की झलक फैंस के साथ शेयर की थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa SaklaniStruggleConceive18 YearsBaby GirlTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...