main page

Video:वड़ा पाव देख लपलपाई शिल्पा शेट्टी की जुबान, डाइटिंग भूल लिया फास्ट फूड का मजा

Updated 09 November, 2020 11:55:29 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जितनी अपनी फिटनेस का ध्यान रखती है उससे कहीं ज्यादा वह चटोरी हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ खाने-पीने से जुड़ा वीडियो शेयर करती करती हैं। हर रविवार वह एक चीट डे के तौर पर कई फास्ट फूड का मजा लेती नजर आती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जितनी अपनी फिटनेस का ध्यान रखती है उससे कहीं ज्यादा वह चटोरी हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ खाने-पीने से जुड़ा वीडियो शेयर करती करती हैं। हर रविवार वह एक चीट डे के तौर पर कई फास्ट फूड का मजा लेती नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वड़ा पाव,भजिये देखकर शिल्पा की जुबान लपलापा जाती है और बीच रास्ते में गाड़ी रोक कर उसे खाने लगती हैं।  वह कार के अंदर बैठकर वड़ा पाव खा रही हैं और उनके हसबैंड राज कुंद्रा उनका वीडियो बना रहे थे। 

Bollywood Tadka

वीडियो में शिल्पा शेट्टी कह रही हैं- 'आज संडे है। मैं वड़ा पाव खाने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।' शिल्पा ने यह भी बताया कि वह करजाट से वापस आ रही थीं और उन्हें रास्ते में वड़ा पाव दिखा तो वह कंट्रोल नहीं कर पाईं। वीडियो में आपको शिल्पा के चेहरे पर वड़ा पाव को लेकर एक्साइटमेंट दिखेगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा-'चलते-चलते दिखा वड़ा पाव। मन ने बोला रविवार है तो खाओ-खाओ।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में  फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी हुई है।  इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ लीड रोल में दिखेंगी।  

: Smita Sharma

shilpa shettyenjoyvada pavBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...