main page

Shilpa Shetty ने फ्रेंड के साथ ताजा की बच्चपन की यादें, पब्लिक प्लेस पर लिया street food का मजा

Updated 28 August, 2023 11:03:56 AM

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा अपनी एक दोस्त के साथ स्ट्रीट फूड इंजॉय करती दिखाई दे रहीं हैं।

मुंबई। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को लोग उनकी एक्टिंग के लिए तो जानते ही हैं, लेकिन उससे ज्यादा लोग उनके फिटनेस के दिवाने हैं। एक्ट्रेस जितना अपनी सेहत का ख्याल रखती हैं उतनी ही वे खाने-पीने की शौकीन हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे वे अपनी बच्चपन की यादें ताजा करते हुए स्ट्रीट फूड इंजॉय करते देखा गया।

अगर आप एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फोलो करते हैं तो आपको पता होगा कि एक्ट्रेस फिटनेस क्वीन कहलाई जाती है। एक्ट्रेस और कुछ करे ना करे लेकिन उनका योगा हमेशा रूटीन में रहता है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा अपनी एक दोस्त के साथ स्ट्रीट फूड इंजॉय करती दिखाई दे रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

एक्ट्रेस को मुंबई की एक स्वीट शॉप पर कई तरह की मिठाइयां खाते देखा गया। एक्ट्रेस को मिल्क केक और मावा केक जैसी मिठाइयों का मजा लेते देखा गया। फिर वह दुकानदार से रगड़ा पेटिस की प्लेट देने के लिए कहती है। एक्ट्रेस को एक पब्लिक प्लेस पर देख फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई। एक्ट्रेस इस दौरान काफी खुश नजर आईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को लास्ट टाइम एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था। अब एक्ट्रेस जल्द ही ‘सुखी’ में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस फिल्म में एक पंजाबी वाइफ का रोल प्ले करेंगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SHILPA SHETTYSTREED FOODMUMBAIPUBLIC PLACE

loading...