main page

भक्ति में शक्ति: मां देवी का नन्हा स्वरूप.. कामख्‍या मंदिर पहुंची शिल्पा, ED के एक्‍शन के बाद राज कुंद्रा की सलामती के लिए करवाई विशेष पूजा

Updated 08 May, 2024 01:49:16 PM

सनातन धर्म में देवी देवताओं की पूजा को सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। धार्मिक तौर पर कुल 51 शक्तिपीठ है जिसमें से एक कामाख्या मंदिर को सभी शक्तिपीठ का महापीठ माना जाता है। यह मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध और चमत्कारी है।कहते है कि ये शक्तिपीठ देवी सती से जुड़ा है इस मंदिर में मानी गई सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जात

मुंबई: सनातन धर्म में देवी देवताओं की पूजा को सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। धार्मिक तौर पर कुल 51 शक्तिपीठ है जिसमें से एक कामाख्या मंदिर को सभी शक्तिपीठ का महापीठ माना जाता है। यह मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध और चमत्कारी है।

Bollywood Tadka

 

कहते है कि ये शक्तिपीठ देवी सती से जुड़ा है इस मंदिर में मानी गई सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है। ऐसे में बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इस मंदिर में नतमस्तक हुईं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशायल यानी ED ने 6,600 करोड़ के बिटकॉइन घोटाले की जांच के तहत राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली थी।

Bollywood Tadka

पति पर आई इस परेशानी को दूर करने के लिए शिल्पा शेट्टी मां और अपनी फैमिली के सदस्यों के साथ  कामाख्या मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने पति राज कुंद्रा की सलामती के लिए विशेष पूजा करवाई। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadkaएक तस्वीर में शिल्पा शेट्टी मंदिर के रीति-रिवाजों के हिसाब से खास पूजा करती दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में वह हाथ में ज्योत लिए नन्हीं देवी बनी बच्ची की आरती उतारती दिख रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

ईडी ने पिछले महीने अप्रैल, 2024 में उनकी संपत्ति जब्त की थी। इसमें एक जुहू में स्थित शिल्पा शेट्टी के नाम पर बना अपार्टमेंट शामिल था। वहीं, ईडी ने दावा किया था कि जब्त की गई दूसरी संपत्ति में पुणे का एक बंगला है जिसके इक्विटी शेयर राज कुंद्रा के नाम पर हैं। इस पूरे मामले की जानकारी ED ने सोशल मीडिया पर दी थी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyPerformsSpecial PujaRaj KundraKamakya TempleCrypto Assets Ponzi Scheme CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...