main page

Video: करवाचौथ पर छलनी में पति का चेहरा देख शिल्पा ने छुए पैर, पानी पिलाकर राज ने तुड़वाया एक्ट्रेस का व्रत

05 November, 2020 10:37:49 AM

4 नवंबर को करवाचौथ के त्यौहार की खूब धूम देखने को मिली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी सज-धज कर करवाचैथ का त्योहार मनाया और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी की। वहीं इस त्योहार पर शिल्पा शेट्टी का भी अलग अंदाज देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 4 नवंबर को करवाचौथ के त्यौहार की खूब धूम देखने को मिली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी सज-धज कर करवाचैथ का त्योहार मनाया और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी की। वहीं इस त्योहार पर शिल्पा शेट्टी का भी अलग अंदाज देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


शिल्पा शेट्टी ने करवाचौथ पर रेड सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बला की खूबसूरत दिखाई दे रही थी। रेड साड़ी में शिल्पा ने सोल्ह शिंगार किए हुए हैं, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने इस खास दिन पर करवाचौथ पूजा से लेकर चंद्रमा को अर्घ देने तक के सारे वीडियोज शेयर किए हैं। जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है।

Bollywood Tadka

 


इस वीडियो में शिल्पा अनिल कपूर के घर पर उनकी पत्नी सुनीता समेत अन्य कई महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं और व्रत के सभी रीति रिवाजों को पूरा करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- पूजा और कथा के बाद रिवाजों को पूरा करते हुए केसी गैंग के साथ हमारी तस्वीर। कहना ही होगा कि ये साल थोड़ा अलग रहा, लेकिन हम सभी ने टेस्ट कराया था और हम सभी मुस्कुराते चेहरो और खुले मुंह के साथ निगेटिव पाए गए थे।"  


वहीं एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी छत पर छलनी से पहले चांद को देखती और फिर अपने पति को देखती हैं। इसके बाद राज एक्ट्रेस को पानी पिला कर उनका व्रत तुड़वाते हैं और फिर शिल्पा अपने पति के पैर छूती है और आशिर्वाद लेती है।

 

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,  "आज का दिन उस शख्स के नाम रहा जो सही मायनों में इस बात का प्रतिनिधित्व करता है कि एक पार्टनर को कैसा होना चाहिए। उन्होंने मेरे साथ फास्ट रखा, मेरे साथ हर अच्छे बुरे वक्त में खड़े रहे और मेरी जिंदगी को शानदार बनाया जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी। इस सबके लिए शुक्रिया राज।"


shilpa shettysharesraj kundrakarwachauthBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...