main page

फैमिली संग शिल्पा ने किए अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर के दर्शन, उदयपुर में जंगल सफारी का उठाया लुत्फ

Updated 20 December, 2023 05:17:51 PM

हिंदी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी घूमने का बेहद शौक रखती हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी घूमने का वक्त निकाल ही लेती हैं और फैमिली संग खूब मजे करती नजर आती है। इसी बीच हाल ही में फिर शिल्पा मायानगरी से दूर अपने पति और बच्चों संग उदयपुर में खूबसूरत यादों के पल संजो रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने वहां अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर में भी दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी घूमने का बेहद शौक रखती हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी घूमने का वक्त निकाल ही लेती हैं और फैमिली संग खूब मजे करती नजर आती है। इसी बीच हाल ही में फिर शिल्पा मायानगरी से दूर अपने पति और बच्चों संग उदयपुर में खूबसूरत यादों के पल संजो रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने वहां अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर में भी दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

Bollywood Tadka
उदयपुर से करीब 42 किलोमीटर दूर स्थित जैन अतिशय क्षेत्र अड़िंदा पार्श्वनाथ मंदिर में राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ दर्शन किए और इसके बाद उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बेटी, बेटे और पति संग जीप में बैठकर जंगल घूमती नजर आ रही हैं।

 

इस दौरान उन्होंने टाइगर को देखा और अन्य पक्षियों की जानकारी भी ली।

 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, वहां के कल्चर में ढलकर शिल्पा ने मटके में मट्टा भी दोहा। 

Bollywood Tadka
 


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी की जल्द ही में रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी। यह सीरीज 19 जनवरी से शुरू हो रही है। इसमें शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय भी नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyvisitedAdinda Parshvanath templefamilyenjoyedjungle safariUdaipurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...