main page

द रेलवे मैन के टीजर को सर्वसम्मति से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया पर निर्देशक शिव रवैल

Updated 02 November, 2023 03:52:52 PM

नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच प्रतिष्ठित रचनात्मक सहयोग से एक रोमांचक ड्रामा , द रेलवे मैन का टीज़र पिछले शनिवार को दुनिया भर में सर्वसम्मति से सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ जारी किया गया था!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच प्रतिष्ठित रचनात्मक सहयोग से एक रोमांचक ड्रामा , द रेलवे मैन का टीज़र पिछले शनिवार को दुनिया भर में सर्वसम्मति से सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ जारी किया गया था! आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान अभिनीत, 4-एपिसोड सीरीज को अब नेटिज़न्स द्वारा सबसे प्रतीक्षित शो के रूप में सराहा जा रहा है।

भोपाल गैस लीक की पृष्ठभूमि पर आधारित, द रेलवे मेन उन गुमनाम नायकों की एक मनोरंजक कहानी बताने के लिए तैयार है, जो अपने कर्तव्य की सीमा से परे जाकर एक भयावह रात में सैकड़ों लोगों की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे। इस वीरतापूर्ण प्रयास की झलक दिखाने वाले टीज़र ने लोगों का ध्यान खींचा है।

वाईआरएफ की प्रतिभाओं में से एक, नवोदित निर्देशक शिव रवैल, शो को वैश्विक स्तर पर मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं। वह कहते हैं, “एक निर्देशक के रूप में यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है और हर तरह की मान्यता मेरे लिए बहुत मायने रखती है! द रेलवे मैन के टीज़र के लिए हर तरफ से मिल रहे प्यार के बारे में पढ़ना काफी उत्साहवर्धक और अभिभूत करने वाला है। रेलवे मैन एक संपूर्ण टीम प्रयास है और मैं इस परियोजना पर काम करने वाले सभी लोगों के साथ खुशी और प्रोत्साहन साझा करता हूं।''

वह आगे कहते हैं, ''मैं दर्शकों को ट्रेलर दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता और हमें उम्मीद है कि लोग इसे पसंद भी करेंगे। हम एक ऐसी कहानी बताना चाहते थे जो बेहद सम्मोहक और संवेदनशील हो। हम वास्तव में दुर्गम त्रासदी के मद्देनजर मानवीय और करुणा की इस कहानी से प्रभावित हुए।

द रेलवे मैन का दुनिया भर में प्रीमियर 18 नवंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

DirectorShiv RawailThe Railway Man teaser

loading...