main page

BB 14: जान कुमार सानू ने की 'मराठी' भाषा पर टिप्पणी, MNS ने कहा-'माफी मांगो नहीं तो शूटिंग रोक देंगे

28 October, 2020 04:48:37 PM

एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो ''बिग बॉस'' का विावादों से पुराना नाता रहा है। स रियलिटी शो को लेकर कई बार बैन करने की मांग उठ चुकी हैं। वहीं अब इस शो के 14वें सीजन को लेकर भी जबरदस्त बवाल शुरू हो गया है मराठी भाषा को लेकर बिग बॉस को बंद करने की मांग हो रही है।

मुंबई: एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' का विावादों से पुराना नाता रहा है। स रियलिटी शो को लेकर कई बार बैन करने की मांग उठ चुकी हैं। वहीं अब इस शो के 14वें सीजन को लेकर भी जबरदस्त बवाल शुरू हो गया है मराठी भाषा को लेकर बिग बॉस को बंद करने की मांग हो रही है। एक कंटेस्टेंट को खुली धमकी तक दी जा रही है। दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में सिंगर कुमार सानु के  बेटे जान कुमार ने कह दिया था कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए।

Bollywood Tadka

जान कुमार के इस बयान का बिग बॉस के घर में तो कोई विवाद नहीं हुआ पर कंटेस्टेंट के बयान पर देश में राजनीति जमकर हो रही हैं। राजठाकरे की पार्टी MNS की तरफ जान कुमार के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई। MNS की तरफ से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने जान कुमार को खुली धमकी दे दी। अमेय खोपकर ने जान को एक कीड़ा तक तह दिया और बोला अब वे यहां पर काम नहीं कर पाएंगे।

Bollywood Tadka

 

जान के इस बयान को लेकर अमेय ने कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा-'जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है आगे इसे भी हम देखेंगे।' एक और ट्वीट कर अमेय ने जान कुमार को पीटने तक की धमकी दे दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा-'मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है. बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी। हम मराठी तुझे पीटेंगे। वहीं अमेय ने ये भी कहा है कि ऐसे बयानों की वजह से इन गद्दारों का असली चेहरा सामने आ जाता है।'

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने भी जान कुमार की कड़े शब्दों में निंदा की है। ट्वीट में लिखा है-'बिग बॉस सीरीज की शूटिंग महाराष्ट्र में हुई थी, मराठी लोगों की वजह से टीआरपी बढ़ती है। अगर गायक कुमार सानू का बेटा, जिसने महाराष्ट्र में अपना करियर बनाया है, मराठी से नफरत और अपमान करता है, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।' खैर अब देखना होगा कि क्या मेकर्स की तरफ से इस विवाद पर माफी मांगी जाती है और जान कुमार अपने इस बयान पर सफाई पेश करेंगे।


shiv senamnsAmeya KhopkarslamJaan Kumar SanuMarathi languageBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...