main page

दुल्हन बनेंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा': 13 साल बड़े कुशाल टंडन को कर रही हैं डेट, कपल जल्द करेगा सगाई !

Updated 02 May, 2024 02:36:06 PM

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि शिवांगी जोशी का दिल अपने से 13 साल बड़े एक्टर के लिए धड़क रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि सुशाल टंडन हैं। शिवांगी-कुशाल को डेट कर रहे हैं।इतना ही नहीं खबरें तो ये भी हैं कि

मुंबई: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि शिवांगी जोशी का दिल अपने से 13 साल बड़े एक्टर के लिए धड़क रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि सुशाल टंडन हैं। शिवांगी-कुशाल को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं खबरें तो ये भी हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं।  जी हां,सूत्र के मुताबिक शिवांगी और कुशाल जल्द ही सगाई करने का प्लान बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया क्योंकि वे अपने रिश्ते को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और जब उन्हें लगेगा कि सही समय है तो वे अपने रिश्ते की घोषणा भी कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

 

इससे पहले अफवाह थी कि शिवांगी अपने 'बालिका वधू 2' के कोस्टार रणदीप राय को डेट कर रही हैं हालांकि, दोनों ने अफवाहों का गलत बताया और कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं। शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके को-स्टार उस समय मोहसिन को भी डेट कर चुकी हैं। उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया था लेकिन बाद में बात नहीं बन पाई और वे अलग हो गए थे।

 

Content Writer: Smita Sharma

Shivangi JoshiKushal Tandonserious relationshipEngagedTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...