main page

शिवसेना की रणनीति: उर्मिला को MLC बनाने के जुगाड़ में उद्धव ठाकरे, राज्यपाल को भेजा एक्ट्रेस का नाम

07 November, 2020 02:01:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर जल्द ही एक बार फिर राजनीति में एक्टिव हो सकती हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उर्मिला मांतोडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने का निर्णय लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर जल्द ही एक बार फिर राजनीति में एक्टिव हो सकती हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उर्मिला मांतोडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने का निर्णय लिया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में  महाराष्ट्र ने राज्यपाल को 12 नामों की बंद लिफाफे में एक सूची भेजी है, जिसमें उर्मिला मांतोडकर का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि गठबंधन की तीनों पार्टियों ने 4-4 नाम की सिफारिश राज्यपाल को भेजी। शिवसेना की तरफ से उर्मिला का की सिफारिश की गई है।

Bollywood Tadka

उर्मिला को कई बार अपनी राय खुलकर रखते हुए देखा गया है। वहीं जो भी शिवसेना के हुआ उर्मिला की आवाज उसके खिलाफ भी मुखर रही फिर वो चाहे बीजेपी हो या फिर कंगना रनौत.। कंगना ने शिवसेना के खिलाफ खूब जहर उगला था। इस दौरान उर्मिला ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। उर्मिला का बेबाक अंदाज शिवसेना को खूब भाया शायद यही कारण है कि उन्होंने एक्ट्रेस को काउंसिल सीट के लिए मैदान में उतारने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

कांग्रेस की तरफ से लड़ा था चुनाव 

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। हालांकि एक्ट्रेस यह चुनाव हार गई थीं। इसके बाद उर्मिला ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। 


shivsenaurmila matondkarmlclegislative assemblyUddhav ThackerayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...