main page

गर्मी से बचने के लिए शोएब इब्राहिम की बहन सबा ने पूल में लगाई छलांग, बुर्का पहनने पर ट्रोल हुईं दीपिका क्ककड़ की ननंद

Updated 06 May, 2024 03:31:11 PM

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी की दुनिया के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इन दिनों ये कपल फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर हैं। इस वेकेशन से शोएब ने प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।


मुंबई: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी की दुनिया के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इन दिनों ये कपल फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर हैं। इस वेकेशन से शोएब ने प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

सभी एक स्वीमिंग पूल के पास दिखाई दे रहे हैं। जहां कुछ लोग पूल के पास बैठे हैं। वहीं कुछ तपती गर्मी से बचने के लिए पूल में चिल कर रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर के चलते शोएब की बहन ट्रोल हो गई।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

दरअसल, सबा अपने भाई-बहनों के साथ पूल के अंदर मस्तियां कर रही हैं।सबा, बुरका में स्वीमिंग पूल में डुबकी लगा रही हैं। जब ये सब लोगों ने देखा तो एक यूजर ने लिखा, 'यहां पर भी बुर्का ही?' एक यूजर ने लिखा, 'बुर्का में कौन नहाता है?' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shoaib IbrahimSisterSaba khalid IbrahimtrolledBurqaswimming poolBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...