main page

मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी संग श्रद्धा कपूर ने मनाया गुड़ी पड़वा,सादगी से 'मराठी मुल्गी' ने चुरा लिया फैंस का दिल

Updated 10 April, 2024 01:48:42 PM

9 अप्रैल को गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया जा रहा है। यह त्योहार को ज्यादा महाराष्ट्र में मनाया जाता है। हिंदू चंद्र-सौर कैलेंडर के अनुसार नए साल का प्रतीक है। ये त्योहार वसंत की नई शुरुआत का प्रतीक है। इस त्योहार पर घरों को रंगोली, आम के पत्तों और गुड़ी झंडे से सजाया जाता है। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आए। मराठी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर साल इस त्योहार को सेलिब्रेट करती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ गुड़ी


मुंबई: 9 अप्रैल को गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया जा रहा है। यह त्योहार को ज्यादा महाराष्ट्र में मनाया जाता है। हिंदू चंद्र-सौर कैलेंडर के अनुसार नए साल का प्रतीक है। ये त्योहार वसंत की नई शुरुआत का प्रतीक है। इस त्योहार पर घरों को रंगोली, आम के पत्तों और गुड़ी झंडे से सजाया जाता है।

Bollywood Tadka

आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आए। मराठी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर साल इस त्योहार को सेलिब्रेट करती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। पहली तस्वीर में वह अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ हाथ में थाली लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक फोटो कैंडिड है जिसमें एक्ट्रेस की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुराने के लिए काफी है। बाकी की तस्वीरों में पूजा की झलकियां हैं और एक में वह अपने परिवार के साथ सेल्फी ले रही हैं।  

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के लुक की तो लाल कलर के सलवार सूट और बिना मेकअप में भी वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हमेशा की तरह लोग एक्ट्रेस की सादगी पर अपना दिल हार गए हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी गुड़ी पड़वा मेरी इंस्टा फैमिली। गुड़ी पड़वा की आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं।"

 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं। ''स्त्री 2' इसी साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ 'चंदू चैम्पियन' और 'नो एंट्री' के सीक्वल में भी नजर आएंगी।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorcelebrateGudi PadwaMasiPadmami kolapuriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...