main page

'इस लड़के को फांसी होनी चाहिए' आफताब के लिए कविता कौशिक ने मांगी सजा-ए-मौत,बोलीं-'इस जघन्य अपराध की कोई और सजा नहीं'

Updated 16 November, 2022 08:09:34 AM

प्यार, धोखा, मर्डर... मुंबई के लड़की-लड़का मिले, बातें बढ़ी..प्यार हुआ और फिर देश की राजधानी दिल्ली में लव स्टोरी का दर्दननाक अंत हो गया। सुनने में तो किसी फिल्म की कहानी लगती है लेकिन घटी असल जिंदगी में। लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर का बेहरमी से मर्डर कर दिया गया। आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका मर्डर  करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। इस घटना ने दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरा देश में लोगों को हैरान कर दिया। इस मर्डर के हर किसी को झकझोर कर रख दिया।

मुंबई: प्यार, धोखा, मर्डर... मुंबई के लड़की-लड़का मिले, बातें बढ़ी..प्यार हुआ और फिर देश की राजधानी दिल्ली में लव स्टोरी का दर्दननाक अंत हो गया। सुनने में तो किसी फिल्म की कहानी लगती है लेकिन घटी असल जिंदगी में।

Bollywood Tadka

लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर का बेहरमी से मर्डर कर दिया गया। आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका मर्डर  करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। इस घटना ने दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरा देश में लोगों को हैरान कर दिया। इस मर्डर के हर किसी को झकझोर कर रख दिया।

Bollywood Tadka


इस दिल दहला देने वाली घटना पर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने पोस्ट शेयर कर आफताब के लिए फांसी की मांग की। 

Bollywood Tadka

कविता कौशिक ने लिखा-'इस लड़के को फांसी होनी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई और सजा नहीं है।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिल्ली पुलिस की हिरासत में मौजूद आफताब  ने श्रद्धा की हत्या की बात कबूल कर ली है। पुलिस की पूछताछ में आफताब ने बताया कि उसे श्रद्धा  को मारने का आइडिया वेब सीरीज डेक्सटर से आया था।उसने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया था। वह हर रात 2 बजे लाश के टुकड़ों को फेंकने के लिए महरौली के जंगल में जाया करता था। वहीं अब श्रद्धा पाल्कर के पिता ने आफताब पूनावाला के लिए फांसी की सजा की मांग की है।


 

Content Writer: Smita Sharma

shraddha WalkerMurder caseKavita Kaushikdemandsdeath penaltyAftab Amin PoonawalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...