main page

कोविड वैक्सीन पर सवाल उठाने के बाद श्रेयस तलपड़े का नया बयान- 'अभी कुछ सीमाएं हैं क्योंकि मेरी रिकवरी..

Updated 13 May, 2024 11:45:16 AM

उस वक्त सबकी जान पर बन आई थी जब श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था। एक्टर को 14 दिसंबर 2023 को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और हफ्ते तक इलाज चलने के बाद अस्पताल से घर आए थे। इन दिनों श्रेयस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ की शूटिंग कर रहे है। इसी बीच उन्होंने अपने काम और स्वास्थ्य के बारे में बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. उस वक्त सबकी जान पर बन आई थी जब श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था। एक्टर को 14 दिसंबर 2023 को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और हफ्ते तक इलाज चलने के बाद अस्पताल से घर आए थे। इन दिनों श्रेयस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ की शूटिंग कर रहे है। इसी बीच उन्होंने अपने काम और स्वास्थ्य के बारे में बात की।


श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, “अभी कुछ सीमाएं हैं क्योंकि मेरी रिकवरी अभी भी जारी है। मेरे डॉक्टरों ने कहा है ‘और 6 महीने और तुम बिल्कुल नए जैसे हो जाओगे।’ तो, मैं इंतजार करूंगा, लेकिन उस समय तक, कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन पर मैं काम कर रहा हूं, जिनमें शायद उस तरह के एक्शन सीक्वेंस या हाई इंटेंसिटीवाले ड्रामा सीक्वेंस नहीं हैं।”


इससे पहले श्रेयस तलपड़े ने अपने दिल के दौरे पर बात करते हुए कहा था कि इसे कोविड-19 वैक्सीन से जोड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा था कि वह अपनी हेल्थ का ध्यान रख रहे थे फिर भी उन्हें दिल का दौर पड़ा। उन्होंने दिल के दौरे को वैक्सीन के प्रभाव से जोड़कर देखा और कहा कि इसे खारिज नहीं किया जा सकता।

Content Writer: suman prajapati

Shreyas Talpadenew statementquestionsCovid vaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...