main page

'पिछले 10 साल से हमारे लिए काम कर रहे..श्रेयस तलपड़े ने की PM मोदी की तारीफ, बोले- वो फिर से चुने जाएंगे

Updated 16 May, 2024 04:53:14 PM

एक्टर श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपने बयानों के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में श्रेयस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे हैं और साथ ही कहा कि वो फिर से चुनाव जीतेंगे। पीएम को लेकर ऐसी बात कहकर एक्टर फिर से चर्चा में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपने बयानों के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में श्रेयस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे हैं और साथ ही कहा कि वो फिर से चुनाव जीतेंगे। पीएम को लेकर ऐसी बात कहकर एक्टर फिर से चर्चा में आ गए हैं।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने कहा- 'मौजूदा राजनीतिक हालात में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत तारीफ करता हूं, क्योंकि पिछले 10 साल से पीएम मोदी हमारे देश के लिए काम कर रहे हैं। वे पहले देश के बारे में सोचते हैं। इसलिए जनता का उन पर भरोसा है।' 

 

श्रेयस ने आगे कहा- 'फिलहाल जो हालात हैं उन्हें देखते हुए लगता है कि नरेंद्र मोदी फिर से चुने जाएंगे।' 

काम की बात करें तो श्रेयस तलपड़े हाल ही में फिल्म 'ही अनोखी गाथ' में नजर आए थे। अब वह जल्द ही मराठी फिल्म 'कर्तम् भुगतम्' में दिखाई देंगे।

Content Writer: suman prajapati

Shreyas TalpadepraisedPM Modire-electedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...