main page

शॉपिंग करते-करते रोमांटिक हुईं श्रुति हासन, माॅल में बॉयफ्रेंड को खुल्लम खुल्ला किया Kiss

Updated 18 July, 2021 10:22:48 AM

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन अक्सर  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। श्रुति इन दिनों शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। कपल को कई बार मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में श्रुति हासन अपनी बेस्टफ्रेंड अमृता राम और शांतनु हजारिका के साथ मुंबई में ग्रोसरी की शॉपिंग के लिए गईं।इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन अक्सर  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। श्रुति इन दिनों शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। कपल को कई बार मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में श्रुति हासन अपनी बेस्टफ्रेंड अमृता राम और शांतनु हजारिका के साथ मुंबई में ग्रोसरी की शॉपिंग के लिए गईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया। दरअसल,  श्रुति हासन शॉपिंग करते-करते रोमांटिक हो गई और सुपरमार्केट में ही बाॅयफ्रेंड को किस करने लगी।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं  श्रुति बाॅयफ्रेंड की बाहों में लिपटी और उन्हें किस कर रही हैं। हालांकि इस दौरान दोनों ने मास्क लगा रहा है। लुक की बात करें तो श्रुति ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं शांतनु हजारिका ब्राउन आउटफिट में दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 शांतनु हजारिका से पहले श्रुति विदेशी एक्टर माइकल कोर्सेल डेट कर रही थीं। माइकल के साथ उनके रिश्ते को कमल हासन की तरफ से भी मंजूरी मिल चुकी थी। लेकिन अफसोस 2019 में माइकल और श्रुति का ब्रेकअप हो गया था।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासनआखिर बार इस साल की शुरुआत मेंफिल्म वकील साब में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह प्रभास के साथ फिल्म 'सलार' में नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Shruti HaasanboyfriendSantanu Hazarikagrocery shoppingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...