main page

शूटिंग के सेट पर घायल हुई श्रुति हासन, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने दिखाए चोट के निशान

Updated 03 March, 2023 10:26:47 AM

एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती है। श्रुति के साथ शूटिंग सेट पर हादसा हो गया है और काफी घायल हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती है। श्रुति के साथ शूटिंग सेट पर हादसा हो गया है और काफी घायल हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka
श्रुति हासन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की हैं। ये पिक्चर उनके घुटनों की है, जिनपर चोट के निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं। एक्ट्रेस के दोनों घुटने बुरी तरह से लाल हो रखे हैं। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में श्रुति हासन ने लिखा है कि काम पर एक अच्छा दिन। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, श्रुति के साथ ये हादसा उनके शूटिंग सेट पर ही हुआ है। एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान एक्शन सीन कर रही थी। एक्शन करते वक्त ही उन्हें घुटनों में चोट लगी है। श्रुति अपने काम को लेकर काफी डैडीकेटिव रहती हैं। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही प्रभास के साथ नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shruti haasaninjuredshootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...