main page

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी गमगीन हुईं बहन श्वेता, भाई को याद कर बोलीं- 'मेरी सांसों की तरह अभिन्न हो गए हो'

Updated 14 June, 2023 10:50:47 AM

इस बात पर यकीन नहीं होता कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे 3 साल हो गए। एक्टर का 14 जून, 2020 को निधन हो गया था। उनकी मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था। वहीं सुशांत को खोने से उनके परिवार के जख्म भी अभी तक सूख नहीं पाए हैं। आज एक्टर की डेथ एनिवर्

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बात पर यकीन नहीं होता कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे 3 साल हो गए। एक्टर का 14 जून, 2020 को निधन हो गया था। उनकी मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था। वहीं सुशांत को खोने से उनके परिवार के जख्म भी अभी तक सूख नहीं पाए हैं। आज एक्टर की डेथ एनिवर्सरी पर उनका परिवार सुशांत को याद कर एक बार फिर भावुक हो गया है। बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की तीसरी पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता ने अपने बच्चों के साथ सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसमें सुशांत दोनों बच्चों के बीच लेटकर पोज दे रहे हैं और फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन श्वेता सिंह ने लिखा है। उन्होंने लिखा, 'लव यू भाई, और आपकी बुद्धिमत्ता को सलाम। मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है, लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो ... तुम मेरी सांसों की तरह अभिन्न हो गए हो। उनके द्वारा सुझाए गए कुछ नुक्कड़ों को साझा कर रही हूं। जैसे रहना चाहता है रहने दो। #SushantIsAlive....' इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस के कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। बाद में दावा किया गया कि सुशांत ने सुसाइड किया है। लेकिन एक्टर की मौत की गुत्थी आज तक सुलझी नहीं है, जिस हॉस्पिटल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया गया था, वहां के एक मोर्चरी स्टाफ मेंबर ने दावा किया था कि सुशांत की हत्या की गई थी। सुशांत की मौत की जांच अभी तक जारी है।


 

Content Writer: suman prajapati

sisterShweta Singh KirtiremembersSushant Singh Rajput3rd death anniversaryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...